Priyanka remembered Saroj Khan - now the clouds in the sky

मुंबई. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कोरियोग्राफर सरोज खान की मृत्यु पर अपनी संवेदना साझा की है। दोनों ने अग्निपथ के गाने गुन गुन गुना में साथ काम किया था। प्रियंका ने ट्विटर पर सरोज की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि “मेरे कई सपने सच हुए जब उन्होंने मुझे अग्निपथ में कोरियोग्राफ किया। टास्कमास्टर, परफेक्शनिस्ट, इनोवेटर, ट्रेंडसेटर, जीनियस … सरोज जी कई लोगों के लिए बहुत कुछ थीं। मेरे लिए, वह हमेशा एक ऐसी संस्था होगी, जिसने त्याग, भावना और जुनून के साथ नृत्य करने के युग को परिभाषित किया। हो सकता है कि आकाश आपकी धुन पर नाचें मास्टरजी… #RIPSarojKhan”

अभिनेता ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने नृत्य उस्ताद के निधन पर दुख व्यक्त किया। ऐश्वर्या जिन्होंने सरोज के साथ कई फिल्मों में काम किया है, ने क्लासिक गीत रमता जोगी के डांस रिहर्सल से इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जहां खान ने उन्हें कोरियोग्राफ किया था। पूर्व मिस वर्ल्ड ने कैप्शन में तस्वीर के साथ एक लंबा नोट को भी डाला। ऐश ने कैप्शन में लिखा, “मेरा सारा प्यार हमेशा, सरोज जी। आपकी आत्मा को शांति मिले। बहुत सम्मान, प्रशंसा और हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हमारे डांस गुरु के रूप में आदरणीय … वास्तव में एक किंवदंती थी। आपके मार्गदर्शन में डांस के बहुत सारे यादगार अनुभव थे। “हमेशा आपकी सभी दुआओं और आशीर्वाद के लिए और इतना प्यार के लिए धन्यवाद। आपको सच में याद किया जाएगा। आपके परिवार के लिए प्रार्थना और बहुत ताकत।”

सरोज खान 20 जून से मुंबई के बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती थी। जिसके बाद सांस की शिकायत से पीड़ित सरोज खान की शुक्रवार तड़के 1.52 बजे कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। महान कोरियोग्राफर सरोज खान को गंभीर मधुमेह और संबंधित बीमारी भी थी। वह 71 वर्ष की थी। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को मुंबई के मलाड में मालवणी में किया गया।