‘प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया’ अपने सदस्यों के लिए मंगलवार से शुरू करेगा टीकाकरण अभियान

इस महीने यश राज फिल्म ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा था और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के 30,000 सदस्यों के लिए कोविड-19 रोधी टीके खरीदने की अनुमति मांगी थी।

    ‘Producers Guild of India’ will start vaccination campaign for its members from Tuesday: भारतीय फिल्म, टेलीविजन और डिजिटल कंटेंट निर्माताओं के संगठन प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया (पीजीआई) ने एक जून से अपने सदस्यों और अन्य कर्मियों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने की सोमवार को घोषणा की। एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक गिल्ड ने कहा है कि उपनगर बांद्रा में महबूब स्टूडियो में सदस्यों के लिए टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। ‘प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया’ के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बीच फिल्म उद्योग के काम को गति देने के लिए यह पहल महत्वपूर्ण है।

    कपूर ने एक बयान में कहा, ‘‘इस तरह का महत्वपूर्ण, बड़े स्तर पर चलने वाला अभियान अकेले नहीं किया जा सकता है और इसे मुमकिन बनाने के लिए मिले सहयोग को लेकर हम शुक्रिया अदा करते हैं।’ उन्होंने टीका दिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली एक्सल इंटरटेनमेंट और महबूब स्टूडियो का इस्तेमाल करने की अनुमति देने के लिए महबूब प्रोडक्शन्स का शुक्रिया अदा किया है।

    कपूर ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम अपने सदस्यों, कर्मचारियों और निर्माण से जुड़े विभिन्न कर्मियों के लिए यह सुविधा मुहैया करा रहे हैं क्योंकि आगामी दिनों में उद्योग में हमें काम को गति देना है।’’ इस महीने यश राज फिल्म ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा था और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के 30,000 सदस्यों के लिए कोविड-19 रोधी टीके खरीदने की अनुमति मांगी थी।