Jacqueline Fernandez Summoned : ED will again interrogate actress Jacqueline Fernandez on December 8, summoned again in Rs 200 crore extortion case
File Pic

    Loading

    मुंबई: कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सोनू सूद(Sonu Sood) आज भी लोगों की मदद करने में लगातार लगे हुए हैं। सलमान खान(Salman Khan) भी लोगों तक खाना पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। अब इस कड़ी में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम भी जुड़ गया है। 

    इस महामारी के बीच जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) लगातार लोगों की मदद कर रही हैं, जहां अब पुणे पुलिस (Pune Police) ने उनके इस काम को सराहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए एक फाउंडेशन (YOLO You Only Live Once) लॉन्च की है। जिसके जरिए वो लोगों की लॉकडाउन स्टोरीज को सबके सामने पेश कर रही हैं। 

    एक्ट्रेस ने पुणे पुलिस को सलाम करते उए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं पुणे की पुलिस को सलाम करती हूं, जो फ्रंटलाइन पर लोगों के लिए बहुत ही मेहनत से काम कर रही है. इस महामरी से जंग जितने में हमारा निस्वार्थ भाव दे रहे हैं। हम भी आपके साथ हैं। ”

    वहीं जैकलीन के इस ट्वीट के बाद पुणे पुलिस ने उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा लिखा की ‘पुणे पुलिस के टीम प्रति एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज योगदान सराहनीय है। हमारी टीम के लिए आपके इस योगदान के लिए धन्यवाद। आपकी ये मदद फ्रंटलाइन वर्कर्स को प्रोत्साहित करेगी।’