आर माधवन को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर लिखा मजेदार मैसेज

आमिर खान और आर माधवन की जोड़ी फिल्म 'थ्री इडियट्स' में साथ काम करती नजर आई थी।

    R. Madhavan Corona positive after Aamir Khan: देश में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही हैं। कोरोना वायरस के नए केसेस भी सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही भारत में कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान जारी है। आम से लेकर खास लोग भी इससे परेशान हो गया है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R. Madhavan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। अभिनेता ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। आर माधवन ने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पोस्ट साझा किया है। 

    आर माधवन ने इस पोस्ट में लिखा है कि ‘फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था और ये वायरस हम दोनों के पीछे हमेशा से था। लेकिन इस बार यह हुआ कि उसने हमें पकड़ लिया। लेकिन ALL IS WELL और सब कुछ ठीक हो जाएगा। मैं आपको बता दूं यह एक ऐसी जगह है जहां पर हम राजू को नहीं आने देना चहते। आप के प्यार के लिया बहुत शुक्रिया। मैं ठीक हूं और काफी अच्छे तरीके से रिकवर कर रहा हूं’।‘

     

    बता दें कि आमिर खान और आर माधवन की जोड़ी फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में साथ काम करती नजर आई थी। इसमें आमिर के किरदार का नाम रैंचो और आर माधवन के किरदार का नाम फरहान था। ‘थ्री इडियट्स’ में अभिनेता बोमन ईरानी ने ‘वायरस’ का किरदार निभाया था और अभिनेता शरमन जोशी भी इस फिल्म में ‘राजू’ के रोल में थे। ‘थ्री इडियट्स’ के किरदार का नाम लेते हुए अभिनेता आर माधवन ने यह मजेदार मैसेज लिखा है।