‘राधे’ से ‘बिग बॉस 10’ के विनर मनवीर गुर्जर ने मारी बॉलीवुड में एंट्री, ऐसा है जबरदस्त किरदार

हाल ही में अभिनेता मनवीर गुर्जर ने फिल्म 'आज की अयोध्या' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है।

    Loading

    Radhe: Bigg Boss 10 Winner Manveer Gurjar Makes His Bollywood Entry With Salman Khan-Starrer: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को मल्टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में एक बार फिर सल्लू मियां अभिनेत्री दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। फिल्म में इन दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ रणदीप हुड्डा और ‘बिग बॉस’ फेम अभिनेता गौतम गुलाटी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका अदा करते नजर आएंगे। पिछले दिनों गौतम गुलाटी ने खुद बताया था कि ‘राधे’ फिल्म में वह भाईजान सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। गौतम गुलाटी के अलावा बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) भी ‘राधे’ में नजर आए। 

    अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में मनवीर गुर्जर रणदीप हुड्डा संग पंगा लेते दिखाई दे रहे हैं। सल्लू मिया ने मनवीर को अपनी फिल्म ‘राधे’ के जरिए एक्टिंग स्किल्स दिखाने का मौका दिया है। हालांकि, फिल्म में BB-10 विनर मनवीर गुर्जर का रोल काफी छोटा है। ‘राधे’ रिलीज होने के बाद मनवीर का एक छोटा सा सीन सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manveer Gurjar (@manveer.gurjar_)

     

    मालूम हो कि हाल ही में अभिनेता मनवीर गुर्जर ने फिल्म ‘आज की अयोध्या’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में उनका दमदार अभिनय खूब पसंद किया गया था। यह फिल्म रिलीज के बाद अब ‘राधे’ में उनकी छोटी सी भूमिका भी काफी पसंद की जा रही है। बता दें, फिल्म में मनवीर गुर्जर की एंट्री को लेकर पहले से ही चर्चा थी। जिसे लेकर उनके फैन काफी एक्साइटेड भी थे, फैंस में मनवीर गुर्जर को भाईजान के साथ देखने को लेकर काफी उत्सुकता थी।