फिल्म राधे बनी सलमान खान के करियर की सबसे छोटी फिल्म? जानिए कितने घंटे की है फिल्म

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई  (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर बहुत ही ज्यादा अच्छा है। लेकिन ट्रेलर में एक ऐसा सीन है जिसने सलमान खान के फैंस को हैरान कर दिया। अब फाइनली यह फिल्म 13 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के 2 गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है। सलमान और दिशा पाटनी की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है।

    खबरों की मानें तो ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म है। सलमान खान स्टारर राधे का रन टाइम है केवल 114 मिनट यानी कि 1 घंटा 54 मिनट में फिल्म खत्म हो जाएगी। जिस कारण से ये सलमान खान के करियर की अब तक की सबसे छोटी फिल्म बताई जा रही है। लेकिन हम इस पर मुहर नहीं लगा रहे हैं कि राधे सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म होगी, क्योंकि मेकर्स ने किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

    इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में है। ये फिल्म साउथ की फिल्म ‘द आउटलॉज’ की रीमेक है। और साथ ही फिल्म में सलमान ने किसिंग सीन को लेकर कहा है कि उन्होंने दिशा को डायरेक्ट किस नहीं किया है। सलमान ने कहा, इस फिल्म में एक किस जरूर है। लेकिन दिशा के साथ नहीं। टेप पर है किस, टेप पर।