कोरोना महामारी के बीच राधिका मदान को मिला खास मौका, तस्वीर पोस्ट कर दी जानकारी

राधिका ने ये बता दिया कि वो इस कोरोना के समय कही और नही बल्कि घर पर अपने परिवार के साथ सुकून के कुछ पल बिता रही हैं।

    Loading

    Radhika Madan gets special opportunity amid corona epidemic, actress gives information by posting picture: फिल्म अभिनेत्री राधिका मदान (Radhika Madan) ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये तो बता दिया था कि वो मुंबई  से कुछ वक्त के लिए रुक्सत कर रही हैं और कही सीक्रेट हॉलिडे पर निकल रही हैं। हाल ही में एयरपोर्ट के वीडियो से लेकर पूल के बिकनी पोज़ तक शेयर कर, राधिका ने इस बात पर सस्पेंस रखा था कि वो कही जा रही हैं लेकिन कहां ये नही बताया। पर आखिरकार घर पर परिवार वालों के साथ अष्टमी के पावन अवसर पर पूजा में शामिल होकर , राधिका ने ये बता दिया कि वो इस कोरोना के समय कही और नही बल्कि घर पर अपने परिवार के साथ सुकून के कुछ पल बिता रही हैं। जो मौका उनके पास सालों बाद आया हैं।

    पिक्चर शेयर कर राधिका कहती हैं कि ‘घर पर अष्टमी मनाने का मौका ना जाने  मुझे कितने सालों बाद मिला हैं,  ‘CountingTheBlessings”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Radhika Madan Worldwide Fans (@radhikamadanworldwidefans)

    राधिका दिल्ली की रहवासी हैं और इस वक़्त दिल्ली में भी कोरोना का कहर टूट पड़ा हैं ऐसे में अपने फैंस को डांसिंग वर्कआउट वीडियो की जरिये राधिका इंस्पायर कर रही हैं और कह रही हैं कि ” घर पर रहे और सुरक्षित रहें” । (PR)