एक्ट्रेस राधिका मदान ने लगवाई Covid-19 का पहला डोज, साथ ही लोगों से कि वैक्सीन पंजीकरण की अपील

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना (Corona) की वजह से पूरा देश परेशान है। इसी बीच आम आदमी हो या नेता, या फिर अभिनेता सभी कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने ले लिया हैं वैक्सीन का पहला डोज। 

    राधिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वैक्सीन लेते हुए अपनी फोटो शेयर की हैं और लोगों से रजिस्ट्रेशन की गुजारिश कर रही हैं। राधिका लिखा ‘एक समय पर एक कदम #Vaccinated, मैं लोगों से विनती कर रही हूं कि वैक्सीन के लिए जल्द से जल्द पंजीकरण कराए और अपना डोज ले। कृपा करके पूरी सावधानी के साथ वैक्सीन सेंटर पर जाए, डबल मास्क पहनें, हाथों को सैनिटाइज करें, पर्याप्त दूरी रखें और घबराएं नही। वैक्सीन लेने के एक दिन पहले भरपूर नींद लेना न भूलें और ज्यादा से ज्यादा पानी पीते रहें।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

    कोरोना की दूसरी लहर बहुत खतरनाक है। देश में रोज़ाना लाखों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। हॉस्पिटल में ऑक्सीजन मास्क और बिस्तर तक उपलब्ध नहीं हैं। देश इस वक़्त बहुत नाजुक हालातों से गुजर रहा है। ऐसे मुश्किल दौर में बॉलीवुड सितारें, सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से सतर्क रहने की गुजारिश कर रहे हैं। 

    हाल ही में 29 अप्रैल को दिवंगत एक्टर इरफान खान की पहली डेथ एनिवर्सरी के मौके पर राधिका मदान ने बहुत ही भावुक नोट शेयर किया था। जहां पर उन्होंने इरफान के साथ बिताए हुए अपने नायाब पलों को याद किया।राधिका ने अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान संग लीड रोल प्ले किया था।फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेता की बेटी का किरदार निभाया था।