Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सलाम बॉम्बे, लगान जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। रघुबीर यादव का उनकी पत्नी पूर्णिमा खड्गे (Purnima Kharge) से विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक्टर का तलाक का मामला काफी बिगड़ गया है। एक्टर की वाइफ ने हाल ही में कुछ चौंकाने वाले दावे किए हैं। हाल ही में पत्नी पूर्णिमा ने रघुबीर यादव पर आरोप लगाए हैं कि वह उन्हें एलिमनी नहीं (Raghubir Yadav not paying alimony to his wife) दे रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें अपनी जिंदगी उधार के पैसों पर गुजारनी पड़ रही है। ‘लगान’ एक्टर रघुबीर यादव ने अभी तक इन आरोपों का जवाब नहीं दिया है। 

    ई टाइम्स के खबर के अनुसार रघुबीर यादव पर ये आरोप लगाया है कि वह उन्हें पैसे न देकर परेशान कर रहे हैं। उनके अनुसार रघुवीर जानबूझकर ये सब कर रहे। रघुवीर मेंटेनेंस की रकम नहीं चुका रहे हैं। साथ ही उनकी पत्नी ने कहा, ‘पिछले साल, ऐसा समय आया था जब मुझे पांच महीने तक एलिमनी नहीं मिली थी। इससे मुझे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।’ उन्होंने बताया, ‘मैं मुंबई के यारी रोड पर किराये के घर में रहती हूं और समय पर किराया न चुकाने के कारण मुझे काफी भला-बुरा सुनने को मिला था। इसके अलावा मैं लोन के सहारे अपना जीवन चला रही हूं तो मुझे अपने पास रखे सोने के जेवरों को मोर्टगेज पर रखना पड़ा और इस तरह अपना गुजारा करना पड़ रहा है। इस साल भी मुझे चार महीने से एलिमनी नहीं मिली। कोर्ट में सुनवाई से दो महीने पहले मुझे 80,000 रुपए दिए गए थे, जिसे मिले भी अब दो महीने हो चुके हैं।’

    वहीं रघुवीर यादव के वकील का इस मामले पर कहना ही पूर्णिमा अधिक पैसे की मांग कर रही हैं। यही वजह है कि इतने सालों के बाद भी गुजारा भत्ता का मामला घसीटा जा रहा है। वकील ने कहा कि रघुबीर 71 साल के हैं और पूर्णिमा को समझना चाहिए। 

    आपको बता दें कि रघुवीर यादव एक फेमस फिल्म अभिनेता हैं। रघुवीर ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। बीते साल रिलीज हुई वेबसीरीज पंचायत में वह नजर आए थे। इस सीरीज में एक्टर के काम की काफी सराहना की गई थी।