Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बिग बॉस से मशहूर हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को सबसे सामने शादी के लिए प्रपोज किया था। राहुल वैद्य और दिशा परमार के शादी की खबर के बाद से ही कपल के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद अब 16 जुलाई को बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी करने जा रहे हैं।  जोड़े ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी थी। अब जब शादी में कुछ ही दिन बचे हैं तो परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। अब इस बीच इस कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहना रहे हैं। आज से एक हफ्ते बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार सात फेरे लेने वाले हैं और ऐसे में ये वीडियो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। वैसे आपको बता दें कि इस वीडियो में राहुल और दिशा ने एक ब्रांड को एंडोर्स किया है।

    आपको बता दें राहुल वैद्य ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से परिवार का एक बूमरैंग स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त डांस की प्रैक्टिस करते दिख रहे थे। मस्ती भरा वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, आखिरकार ये हो रहा है। बता दें, फैंस दोनों की शादी को लेकर इतना उत्साहित हैं कि उन्होंने इनकी जोड़ी को ‘द दिशुल वेडिंग’ नाम दे दिया है। राहुल के अलावा श्रेयस पुरानिक ने भी राहुल और दिशा का एक मजेदार वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें सभी दोस्त उन्हें चियर करते नजर आ रहे हैं। कुछ दोस्त राहुल के घर में दिशा को देखकर भाभीजी घर पर हैं कहते हुए उन्हें टीज भी कर रहे हैं जिसे सुनकर होने वाली दुल्हन शर्माती हुई नजर आती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by DP (@dishaparmar)

    आपको बता दें दिशा परमार का अपनी शादी को लेकर कहना है कि, ‘एक आदर्श शादी समारोह के लिए मेरा यही मानना है कि यह बेहद निजी मामला है। विवाह दो लोगों और उनके संबंधित परिवारों का एक मिलन है, जिसमें उनके प्रियजनों की मौजूदगी होती है। मैंने हमेशा एक साधारण शादी समारोह की ही इच्छा की है। मुझे खुशी है कि हम ठीक इसी तरह से आगे बढ़ रहे हैं।’