Rahul Vaidya

    मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शो की शूटिंग भारत से बाहर साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है। इसके लिए पूरी टीम भी केपटाउन पहुंच चुकी है। स्टार्स की यहां की फोटोज और वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं, जिसके बाद से फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार है। अब शो से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। खबर के मुताबिक निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Adiya Singh) और अनुष्का सेन (Anushka Sen) के एलिमिनेशन की खबर सामने आई है। अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के एलिमिनेशन की सुगबुगाहट भी शुरू हो चुकी है।

    दरअसल हाल ही में इस शो के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल वैद्य कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं।इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस के पैरों तले जमीन ही खिसक गई है और लोग यही अनुमान लगा रहे हैं कि अब राहुल इस शो से एलिमिनेट हो चुके हैं। एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘लगता है कि इस बार फिर से सपना अधूरा ही रह जाएगा।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘शो के मेकर्स ने बड़ी गलती की है।’

    आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 11 अगले महीने यानी जुलाई से टेलीकास्ट किया जाएगा। लेकिन शो से जुडी खबरें सामने आती रहती हैं। खबरों की मानें तो विशाल आदित्य सिंह वो पहले कंटेस्टेंट हैं जो इस शो से बाहर होंगे। हालांकि शो टेलीकास्ट होने तक हम ये कन्फर्म नहीं कह सकते। वहीं निक्की की बात करें तो निक्की हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आई हैं। एक्ट्रेस शो के सेकेंड रनरअप रही थीं।