Pornography Case
File

अदालत ने फिर से एक बार राज कुंद्रा के खिलाफ फैसला सुनाते हुए उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है।

    Loading

    Raj Kundra’s bail gets rejected: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। राज की जमानत याचिका पर खारिज हो गई है। आज यानी बुधवार को पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की सुनवाई हुई। जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले पर फैसला सुनाते हुए जमानत याचिका पर खारिज कर दी है। इसके बाद अब पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में अदालत ने फिर से एक बार राज कुंद्रा के खिलाफ फैसला सुनाते हुए उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने इससे पहले मंगलवार को पेशी के दौरान बताया था कि वो अभियोजन पक्ष को सुने बिना राज को राहत नहीं दे सकते। इसके बाद अब हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई 29 जुलाई को होगी।

    बता दें, मंगलवार को मुंबई की किला कोर्ट ने पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। मंगलवार को पेशी के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी अदालत से मांगी थी। इस पूरे मामले पर बात करते हुए पुलिस ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट अकाउंट छानबीन के लिए फ्रीज कर दिए गए हैं।

    पुलिस सूत्रों ने पोर्नोग्राफी मामले में बात करते हुए बताया कि शिल्पा शेट्टी को इस केस में क्लीन चिट नहीं दी गई है। वहीं पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें 20 सितंबर 2021 तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिया है।