Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बिग बॉस के घर में भी हमने देखा किस तरीके से राखी अपनी परेशानियों को साइड में रख कर सिर्फ अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में लगी थी। एक्ट्रेस का जीवन संघर्षों से भरा रहा है। राखी ‘बिग बॉस 14’ के बाद से एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं। वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। वहीं एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है। 

    हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) जब पापाराजी से मिलीं तो वो फुल ऑन मस्ती मोड में आ गईं. राखी ने वहां खड़े सभी फोटोग्राफर्स को एंटरटेन कर दिया। वीडियो में राखी सावंत बरसात में डांस करती नजर आ रही हैं. राखी इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Paani) गा रही हैं और गाने को गाते हुए वह भरी बारिश में डांस कर रही हैं. राखी सावंत का ये वीडियो न सिर्फ काफी फनी है बल्कि उनके अंदर के बचपन को दिखाता है। राखी सावंत कुछ देर डांस करने के बाद अपने मास्क के फोटोग्राफर्स को मारती हैं और कहती हैं कि जाने दो मुझे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    कॉमेंट सेक्शन में फैंस ने राखी सावंत की जमकर तारीफें की हैं। एक यूजर ने लिखा- मुझे उसका ये अंदाज बहुत पसंद है कि वह बाकी चीजों के बारे में बिलकुल भी फिक्र नहीं करती है। एक अन्य फैन ने लिखा- कम से कम वो फिजूल की फेकनेस नहीं दिखाती है जैसे बाकी कलाकार खुद को शो ऑफ करने के लिए दिखाते हैं. इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तो बिलकुल ही पागल है।