Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। राखी जब बिगबॉस के घर में भी थी तब वे अपनी माँ की बीमारी को लेकर बहुत टेंशन में थी। लेकिन फिर भी राखी ने दिल खोल कर अपने फैंस को इंटरनेट किया और बन गई बिगबॉस के घर की नंबर 1 इंटरटेनर। राखी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद भी लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। लेकिन इस बार राखी ने अपने अंदाज में एक बड़े काम की सीख दी है। राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। और उस वीडियो को जो भी देख रहा है वो राखी की तारीफ कर रहा है। 

    दरअसल बात ऐसी है की राखी को हाल ही में कुछ बच्चों के साथ स्पॉट किया गया था। और वे बच्चे सड़क पर भीख मांग रहे थे। तभी राखी ने उन बच्चों को नारियल पानी पिलाया और फल भी खिलाया। उसके बाद राखी ने उन बच्चों से कहा कि ‘स्कूल जाना, काम करना, लेकिन भीख नहीं मांगना। भीख मांगना अच्छी बात नहीं है, ये गलत काम है.’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    जैसे ही राखी बच्चों को ये कहती है वैसे ही बच्चों राखी से कहते हैं की “घर पर छोटे-छोटे भाई हैं, उनके खाने के लिए भीख मांगना पड़ता है’। जिस पर राखी कहती है की ‘अपनी मां को बोलो बच्चे न पैदा करें। रोड पर भीख मांगना गलत है”. राखी का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही लोग राखी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।