Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं। वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। कुछ समय से राखी जब भी घर से बाहर निकलती हैं फिर चाहे सब्जी लेने, जिम, कॉफी पीने के लिए, तो वह फोटोग्राफर्स से बात जरूर करती हैं और उनसे सवालों का जवाब भी देती हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में राखी पहले कुछ अटपटा बोल जाती हैं और फिर उसे कवर अप करती हैं। 

    सोशल मीडिया पर हो रहा राखी के इस वीडियो में आप देख सकते हो हैं कि राखी पैपराजी से बात कर रही हैं। साथ ही कॉफी शॉप के बाहर कॉफी पीती हैं। तभी एक छोटी बच्ची आती है और राखी से उनके साथ डांस करने के लिए कहती है। राखी बच्ची के साथ दो स्टेप करती हैं और बच्ची चली जाती है। कॉफी पीने के बाद राखी अपनी कार की ओर चल पड़ती हैं। तभी एक शख्स बोलता है कि कितना बड़ा दिल है आपका। तो राखी इस बात पर कहा, ”अपना सबकुछ ही बड़ा है।’ तब वहां खड़े लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इस पर सफाई देते हुए राखी कहती हैं, ‘अरे दिल, कलेजा, फेफड़ा की बात कर रही हूं। तुम लोग को कुछ और लगता है क्या?’

    आपको बता दें राखी बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रही थीं। शो में वह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आई थीं और फिनाले एपिसोड तक इस शो में बनी रही थीं। हालांकि राखी इस शो की विजेता नहीं बन सकीं और 14 लाख रुपये लेकर एग्जिट कर गई थीं। हाल ही में राखी का नया गाना भी रिलीज हुआ है। गाने के बोल हैं, ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री…’ गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है।