Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बिग बॉस के घर में भी हमने देखा किस तरीके से राखी अपनी परेशानियों को साइड में रख कर सिर्फ अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में लगी थी। एक्ट्रेस का जीवन संघर्षों से भरा रहा है। राखी ‘बिग बॉस 14’ के बाद से एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं। वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। वहीं एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है। 

    वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैंड स्टैंड करती दिखाई पड़ रही हैं। हालांकि इसमें वह दो लोगों की मदद ले रही हैं लेकिन राखी का ये वर्कआउट वीडियो फैंस के लिए किसी तोहफे की तरह है. स्पोर्ट्स ब्रा, इनर वियर और सॉक्स पहने राखी सावंत वर्कआउट करती दिखाई पड़ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राखी हैंड स्टैंड करने के बाद काफी खुश नजर आती हैं। राखी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं एक ओर जहां फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कई उनके कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी ने स्किन कलर की स्पोर्ट ब्रा और ब्लू कलर की शॉर्ट पहनी है। वहीं उनके इन कपड़ों को देख कर कुछ यूजर कमेंट्स कर रहे हैं कि पहली नजर में राखी को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कुछ पहना ही नहीं है। तो वहीं कुछ ने उनकी तुलना शहनाज गिल से की है।बात करें राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो पर आए रिएक्शन की तो ज्यादातर यूजर्स ने वीडियो पर फनी कॉमेंट किए हैं। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- ‘ये सूमो पहलवान कौन है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कुछ कपड़े तो पहन लेतीं।’ एक यूजर ने कमेंट किया- ‘वर्कआउट के लिए कपड़े क्यों उतारने थे? पता नहीं इनके यहां क्या क्या ट्रेंड है।’ एक शख्स ने चौंकते हुए इमोजी बनाकर बाप रे बाप लिखा है तो एक अन्य यूजर ने लिखा- बेचारी बहुत फैटी लग रही है तो वहीं एक ने लिखा- ‘आजकल आप क्या अंडरवियर में घूम रही हो।’ इस तरह के तमाम कॉमेंट लोगों ने वीडियो पर किए हैं।

    आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को बताया कि वह जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में नजर आएंगी। वीडियो को राखी कहती हैं, ‘हे गाइज, मैं आज देखो कहां हूं? ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर। बहुत एक्साइटेड हूं। इतना मजा आया ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर।’ इसी वीडियो में राखी आगे कहती हैं, ‘बहुत जल्द मेरा एपिसोड आने वाला है। तो क्या आप सब लोग तैयार हैं? दिल थाम कर बैठ जाओ। हमारा एपिसोड ‘इंडियन आइडल’ में देखने के लिए, धमाका होने वाला है।’