राखी सावंत खूब रोईं  निशा के सिर पर लगी चोट को देख , कहा- मेरा प्यार से भरोसा उठ गया

    मुंबई: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं, करण ने भी निशा पर खुद अपना सिर दीवार में मारने और बेचारी लड़की कार्ड खेलने का आरोप लगाया था। अब इस विवाद पर ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का रिएक्शन आया है। राखी का कहना है कि वो दोनों को जानती हैं।  उनके रिश्ते में आए तनाव की वजह से अब शादी, प्यार पर उन्हें भरोसा नहीं रहा। 

    राखी ने कहा- मैं कल रात को निशा की फोटो को देख काफी रोई हूं। उसे काफी चोट लगी थी। अगर उन दोनों की जोड़ी टूट सकती है तो किसी की भी जोड़ी टूट सकती हैं। वे दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते थे। वो तो साथ में जीने मरने की कसमें खाते थे. मैं उन दोनों की ही दोस्त हूं और उनके साथ अमेरिका घूमने गई थी। मैं ये खबर सुनकर शॉक्ड हूं। 

    राखी ने आगे कहा कि ‘निशा बहुत ही सॉफ्ट और सच बोलने वाली लड़की है। वहीं करण भी बहुत सॉफ्ट स्पोकन हैं।’ राखी ने बताया कि अब उनका शादी और प्यार से विश्वास उठ गया है। राखी सावंत भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में रही हैं. बिग बॉस 14 में राखी ने अपना हाल-ए-दिल भी सुनाया था. राखी ने बताया था कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। राखी ने पति रितेश के धोखा देने की बात कही थी।