Karan Mehra और Nisha Rawal को Rakhi Sawant ने एक करने का उठाया जिम्मा, बोलीं तुम्हारा इतना अच्छा घर..

    मुंबई: टीवी जगत की सबसे फेमस जोड़ियों में एक करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। करण और निशा रावल अपने आपसी झगड़े को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। ऐसे में राखी सावंत ने भी अपना रिएक्शन दिया और कहा कि मैं चाहती हूं कि वो दोनों फिर से एक हो जाएं।

    मीडिया से बातचीत करते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने करण और निशा से अपनी समस्याओं को सुलझाने और फिर से एक होने की रिक्वेस्ट की है। उन्होंने कहा, ‘निशा और करण एक हो जाओ, हर मिया बीवी में झगड़े होते ही हैं, तो मेरा सुझाव है प्लीज एक हो जाओ।’ राखी सावंत ने आगे कहा, ‘आपके पास एक सुंदर घर है। मैं आईं हूं तुम लोगों के साथ। आप एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। यहां लोग दो दोस्तों को अलग करने की कोशिश करते हैं.. मैं आपको बता रहा हूं ‘एक शादी, एक प्यार और एक पति और एक ही पत्नी’ तो प्लीज एक हो जाओ। अगर तुम लोग अलग हो जाओगे तो यह केवल भगवान को चोट पहुंचाएग।’

    बता दें कि बीते कई दिनों से निशा और करण के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद इन दोनों ने ही इन बातों को निराधार बताया था। लेकिन अचानक ही निशा रावल ने जख्मी हालत में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ देर बाद ही करण को बेल पर रिहा कर दिया गया था।