Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बिग बॉस के घर में भी हमने देखा किस तरीके से राखी अपनी परेशानियों को साइड में रख कर सिर्फ अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में लगी थी।

    राखी ने बिगबॉस के घर में कुछ रिश्ते भी बनाये जिससे वे आज भी दिल से निभाती है। तो वहीं राखी ने कुछ लोगों से घर में खुलेआम पंगे लिए थी। ऐसे एक बार देखने मिला था जब राखी की लड़ाई टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ हुई थी। उस जगड़े में राखी ने ये दवा किया था की जैस्मिन ने उनकी नाक को चोट पहुंचाई है। आज करीब 6 महीने के बाद राखी अपनी नाक की स्थिति ठीक कराने के लिए पहुंचीं है। दरअसल हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो देखते ही अब फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

    राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अपनी नाक पर लगी चोट का इलाज करवा रही है। राखी ने इस वीडियो में बिगबॉस 14 के लड़ाई वाले उस वीडियो को भी शेयर किया है। वीडियो में राखी ने सीधे तौर पर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को इसका जिम्मेदार ठहराया है। वीडियो में राखी डॉक्टर को धन्यवाद देते हुए बोल रही हैं कि, थैंक्यू डॉक्टर जितेश शेट्टी। मेरी नाक बिग बॉस-14 में हर्ट हो गई थी। लेकिन एक- दो लोगों के अलावा उस वक्त बिग बॉस में मेरा साथ किसी ने नहीं दिया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    राखी ने आगे कहा- ‘डॉक्टर जितेश शेट्टी ने बिग बॉस खत्म होने के बाद अब जाकर मेरी नाक का ऑपरेशन किया है। में बहुत ही ज्यादा खुश हूं। फाइनली मुझे दर्द से छुटकारा मिल गया है। आपकी दुआ, दोस्तों के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। राखी के इस वीडियो लोग बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे है। 

    लोगो को बिगबॉस ख़त्म होने के बाद अब राखी का ये कहना अच्छा नहीं लग रहा है। राखी के इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा- ओए मैडम जी, आपने अपना सर भी मेज पर पटका था। वीडियो एडिट क्यों कर दिया। तो एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘6 महीने बाद फिर नाक की याद आ गई, कितनी नौटंकी करती हो। राखी अब झूठ बोलना बंद करो। यहां तक कि डॉक्टर भी हंसता नजर आ रहा है। फुटेज के लिए इतना ड्रामा करने की जरूरत नहीं है।