Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बिगबॉस के घर में भी हमने देखा किस तरीके से राखी अपनी परेशानियों को साइड में रख कर सिर्फ अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में लगी थी। और राखी के इस अंदाज़ को बिगबॉस के साथ खुद सलमान खान ने भी सराहा। बिग बॉस 14 के बाद राखी सावंत सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12(Indian Idol 12) में धमाल मचाने के लिए आने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने लुक की झलक फैंस को दिखाई है। 

    राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने फैंस को सेट की झलक दिखाई है साथ ही अपना निराला लुक दिखाया है। राखी वीडियो में कहती हैं- ‘हे गाइस, देखिए मैं कहां हूं। इंडियन आइडल के सेट पर। मैं बहुत एक्साइटिड हूं। मैंने यहां बहुत एंजॉय किया। जल्द ही हमारा शो आने वाला है। हमने बहुत धमाका किया है तो अपना दिल थामकर एपिसोड देखने के लिए तैयार हो जाओ।’ राखी ने सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। फोटोज में राखी ने ऑरेंज कलर की साड़ी और शाइनी ब्लाउज पहना हुआ है। इसके साथ ही मैचिंग ज्वैलरी। राखी एक महाराष्ट्रियन मुल्गी बनी नजर आ रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह उन्हें घूरने वाले शख्स को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं। राखी उन अंकल से कहती हैं कि ‘आप जाओ। मैं इंटरव्यू कर रही हूं। आप क्यों देख रहे हो। लड़की नहीं देखी है क्या कभी। राखी की बात सुनने के बाद जब वह शख्स जाने लगता है तो राखी कहती हैं कि एक्सीडेंट हो जाएगा। जाओ मुझे मत देखो। फिर वह आदमी कहता है कि अगर मेरा एक्सीडेंट होता है तो इसमें राखी की गलती होगी। टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर रेप के आरोप लगे हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पर राखी ने अपना रिएक्शन दिया। राखी ने पर्ल का सपोर्ट करते हुए कहा- अगर भगवान भी आकर मुझे बोले कि पर्ल ने ऐसा किया है तो मैं इस पर विश्वास नहीं करुंगी। वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं मैं पर्ल के साथ काम कर चुकी हूं।