chiranjeevi-son-ram-charan-to-share-screen-space-in-acharya-for-the-first-time-ever

    मुंबई: देश में कोरोना (Corona) का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। 

    बॉलिवुड हो या साउथ के सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। वहीं साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने हाल ही में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ‘ऑक्सिजन बैंक’ की स्थापना की। इस ऑक्सीजन बैंक से जहां-जहां ऑक्सीजन की कमी पड़ रही है वहां इसकी उपलब्धि कराई जाएगी। राम चरण ने पिता चिरंजीवी के साथ इस नेक काम की शुरुआत की है। 

    चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने इसकी शुरुआत करते हुए लिखा था, ‘मिशन शुरू’… ऑक्सिजन की कमी के कारण अब कोई मौत नहीं होगी। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया गया है जिसमें उन्होंने कहा, ‘जैसे ही मुझे चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के ऑक्सीजन बैंक के बारे में पता चला, मैं सहायता के लिए उनके पास पहुंचा। टीम तुरंत हमारे बचाव में सिलेंडर लेकर आई और इसे हमारे लिए असेम्बल भी किया। इस नेक पहल को शुरू करने और हमारी सहायता करने के लिए चिरंजीवी गरु और राम चरण गरु को कहा जाने वाला धन्यवाद शब्द भी इस स्थिति में बेहद छोटा पड़ गया है। मैं हमारे जिला प्रभारी, पी भवानी रवि कुमार और उनकी टीम को इस बैंक के संचालन हेतु प्रयास करने के लिए तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं. उनकी सहायता अविस्मरणीय है।’

    राम चरण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब जल्द ही फिल्म आरआरआर में नजर आने वाले हैं। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राम चरण के अलावा जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।