ram-gopal-verma-movie-on-honor-killing-controversy-police-complaint

राम गोपाल वर्मा ऑनर किलिंग की सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म बना रहे हैं। 2 साल पहले एक परिवार पर गुस्से में अपने ही बेटे प्रणय की हत्या करने का आरोप लगा था।

मुंबई. जाने माने निर्माता राम गोपाल वर्मा एक बार सुर्खियों में आ गए है। इस बार वह अपनी फिल्म मर्डर के कारण मुश्किल में फंस गए है। दरअसल, राम गोपाल वर्मा की फिल्म मर्डर की कहानी ऑनर किलिंग की सच्ची घटना से प्रेरित है। यह घटना साल 2018 में तेलंगाना में हुई थी। इस फिल्म की कहानी प्रणय नाम के शख्स से प्रेरित है। अब इस शख्स के परिवारवालों ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

दरअसल, राम गोपाल वर्मा ऑनर किलिंग की सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म बना रहे हैं। 2 साल पहले एक परिवार पर गुस्से में अपने ही बेटे प्रणय की हत्या करने का आरोप लगा था। इसी ऑनर किलिंग के मामले पर राम गोपाल वर्मा फिल्म बना रहे है। हालाँकि अब इस मामले में प्रणय के पिता बालास्वामी ने इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। वही, राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, प्रणय के पिता बालास्वामी ने राम गोपाल वर्मा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बिना परिवारवालों की मंजूरी के उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। वही, बिना इजाज़त उनके बेटे की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे है। वही, उनके खिलाफ तेलंगाना के मृयलगुडा में एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए इस फिल्म से जुडी बाते को साफ़ किया है।

राम गोपाल वर्मा ने कहा कि यह फिल्म एक सच्ची घटना प्रेरित जरुर है लेकिन सच्ची घटना नही है। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस उन्होंने पोस्टर के साथ लिखा, ‘मेरी फिल्म मर्डर पर दर्ज हुए मुकदमे को लेकर मीडिया में चल रही अटकलों पर मैं ये बात दोहराना चाहता हूं कि मेरी फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित और प्रेरित जरुर है लेकिन यह सच नहीं है। इसलिए फिल्म में किसी की जाति का कोई उल्लेख नहीं किया गया है।”

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘बिना सही जानकारी के सिर्फ अटकलों के आधार पर केस दर्ज करने के मसले पर हमारा वकील कानूनी तरीके से उचित जवाब देंगे।’