राम माधवानी ने थ्रिलर फिल्म ‘डाइव’ के लिए सोनी पिक्चर्स फिल्म्स के साथ मिलाया हाथ

राम माधवानी फिल्म्स (आरएफएफ) बैनर के तले इस फिल्म को बना रहे राम माधवानी और अमिता माधवानी ने कहा कि वे जीवन की इस ‘‘अनूठी’’ कहानी को पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हैं।

    Ram Madhvani joins hands with Sony Pictures Films for thriller film ‘Dive’: ‘‘आर्या’’ फिल्म से पहचान बनाने वाले फिल्म निर्माता राम माधवानी ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह एक अन्तर्जलीय थ्रिलर फिल्म ‘‘डाइव’’ के लिए सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर काम करेंगे। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस फिल्म का निर्देशन मशहूर विज्ञापन फिल्म निर्माता नितिन परमार करेंगे और इसकी पटकथा रेणुका कुंजरू ने लिखी है।

    राम माधवानी फिल्म्स (आरएफएफ) बैनर के तले इस फिल्म को बना रहे राम माधवानी और अमिता माधवानी ने कहा कि वे जीवन की इस ‘‘अनूठी’’ कहानी को पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘हम ‘डाइव’ के लिए सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर काम करने को लेकर खुश तथा उत्साहित हैं। फिल्म का निर्देशन नितिन परमार करेंगे और इसकी लेखक रेणुका कुंजरू हैं। नितिन और रेणुका इस अनूठी कहानी को लेकर आश्वस्त हैं और उनका ड्रामा की शैली को एक नया रूप देने का मकसद है।’’

    परमार ने कहा कि उनके लिए यह एक सपने के सच होने जैसा है। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के प्रबंध निदेशक विवेक कृष्णानी ने कहा कि उनका उद्देश्य नयी प्रतिभाओं को प्रेरित करने का है। (भाषा)