अक्षय कुमार के कोरोना संक्रमित होते ही डरी जैकलीन-नुसरत, खुद को किया क्वारंटीन

शनिवार को अक्षय कुमार के साथ उनकी अभिनेत्रियां यानी जैकलीन और नुसरत भी मुंबई के मड आईलैंड में शूटिंग की थी। यह सभी कलाकार फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग में व्यस्त थे।

    Jacqueline Fernandez-Nushrratt Bharuccha isolate themselves after Akshay Kumar tests positive for COVID: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल (Hiranandani Hospital) में भर्ती हैं। एक्टर को कोरोना वायरस के कोई लक्षण (Symptoms of Coronavirus) नहीं दिखाई दिए थे। इसके बावजूद वह वायरस के चपेट में आए। अक्षय कुमार धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं। अभिनेता के बाद फिल्म ‘राम सेतु’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में अब अक्षय कुमार की को-स्टार नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। 

    अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने खुद कोविड-19 का टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। इससे पहले ही अदाकारा ने खुद को होम क्वारंटीन किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘क्वारंटीन! आप सभी सुरक्षित रहें…।‘

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Khiladi Bhaiyya Akshay Kumar (@khiladibakshay)

    बता दें, शनिवार को अक्षय कुमार के साथ उनकी अभिनेत्रियां यानी जैकलीन और नुसरत भी मुंबई के मड आईलैंड में शूटिंग की थी। यह सभी कलाकार फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग में व्यस्त थे। जैकलीन और नुसरत के अलावा फिल्म के सेट पर क्रिएटिव डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी शनिवार को मौजूद थे। उन्होंने भी अपना कोविड-19 टेस्ट कराया है, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल शूटिंग को रोक दिया गया है. अगले 13 से 14 दिनों तक इस फिल्म की कोई शूटिंग नहीं होगी।