ramayan-sita-dipika-chikhlia-lakshman-sunil-lahri-said-memes-are-creative-funny

रामायण में सीता और लक्ष्मण के किरदार में नजर आने वाले दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने मीम्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Loading

मुंबई. लॉकडाउन के कारण दूरदर्शन ने एक बार रामायण और महाभारत जैसे पॉपुलर शो दिखाना शुरू कर दिया है। जब से यह शो शुरू हुए है तब से सोशल मीडिया पर इन शो के बारे में चर्चा हो रही है। रामायण के कलाकार भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है। ऐसे में एक तरफ रामायण के कलाकारों की तारीफ हो रही है। वही, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर रामायण और महाभारत पर मीम्स भी बन रहे है। इसी बीच रामायण में सीता और लक्ष्मण के किरदार में नजर आने वाले दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने मीम्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, एक मीडिया इंटरव्यू में दीपिका चिखलिया ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर बन रहे मीम्स को बेहद पसंद करती है, उन्होंने आगे कहा, ये मीम्स बेहद क्यूट होते हैं, सृजनात्मक होते हैं, रोचक और कल्पनाशील होते हैं। ये डिजिटल इरा है और क्रिएटिविटी अपने चरम पर है।

दीपिका ने आगे कहा, अब डिजिटल की दुनिया है। पहले के जमाने में जब हमें प्रशंसकों से इंटरैक्ट करना होता था तो एक मैगजीन में छोटा सा कॉलम होता था। जहां पर हम सवालों के जवाब देते थे। यह सब कुछ महीने में सिर्फ एक बार ही हुआ करता था ।

उन्होंने आगे कहा, अब हर क्षेत्र में बदलाव आ गया है। आज कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं। इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से हम अपने फैंस से बातचीत कर सकते है। दीपिका ने आगे बताया की वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और उन्हें लोगों से बातचीत करना बहुत पसंद है। वही, सुनील लहरी जी ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहते है।

वही, सुनील लहरी ने मीम्स के बारे में अपनी राय बताते हुए कहा, मैं इन मीम्स को एंजॉय कर रहा हूं और मैं इन्हें काफी पॉजिटिवली भी ले रहा हूं। मैं ट्विटर पर काफी एक्टिव रहता हूं और खुद को इस प्लेटफॉर्म पर व्यस्त रखना पसंद करता हूं।