ramesh-taurani-confirms-offering-a-film-to-sushant-singh-rajput-and-talked-to-him-a-day-before-his-death

फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बताया कि सुसाइड करने से एक दिन पहले तक सुशांत बिल्कुल नॉर्मल थे।

Loading

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के जाने के बाद हर कोई दुखी है। सुशांत केस सीबीआई को सौंप दिया गया है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इसी बीच फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बताया कि सुसाइड करने से एक दिन पहले तक सुशांत बिल्कुल नॉर्मल थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत ने 13 जून को टैलेंट मैनेजर उदय सिंह से बात की थी। उन दोनों के बीच क़रीब 20-25 मिनट बातचीत हुई थी। इस बातचीत में उन्होंने एक फिल्म की स्क्रिप्ट डिस्कस की थी। यह एक कॉन्फ्रेंस कॉल थी, जिसमें प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और डायरेक्टर निखिल आडवाणी भी थे। उदय सिंह ने बताया कि इस बातचीत के दौरान सुशांत काफी नॉर्मल थे।

वहीं रमेश तौरानी ने भी एक इंटरव्यू में बताया था, “हां, सुशांत और मेरी बात हुई थी। हम एक स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे थे। इस बातचीत में निखिल भी थे। जब हमारी बात हुई तब सुशांत नार्मल लग रहे थे। सुशांत ने हमसे फिल्म को लेकर सवाल भी किए। हमने उनके सवालों के जवाब भी दिए।” वहीं सुशांत के कॉल रिकॉर्ड्स में भी सामने आया है कि एक्टर ने 12 मिनट में 5 कॉल किये थे।

सुशांत के मेंटल हेल्थ पर बात करते हुए रमेश तौरानी ने कहा, “मैंने अक्सर उससे फ़ोन पर बात की है। फ़ोन पर मुझे कैसे समझ आएगा कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। हालांकि, फोन पर वह नॉर्मल बातें करता था।”