rana-daggubati-and-miheeka-bajaj-wedding-inside-photos-see-here-gorgeous-miheeka-and-bahubali

सोशल मीडिया पर राणा और मिहिका की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है।

Loading

मुंबई. साउथ की सुपरहिट फिल्म बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती और उनकी प्रेमिका मिहीका बजाज शनिवार रात शादी के बंधन में बंध गए। सोशल मीडिया पर राणा और मिहिका की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। कई लोग राणा और मिहिका को शादी की बधाई दे रहे हैं। इन दोनो की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। 

राणा और मिहिका ने हैदराबाद के रामावायडू स्टूडियो में ट्रेडिशनल स्टाइल में शादी की। यह शादी पहले तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज के साथ पूरी हुई। मिहीका रेड और व्हाइड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। जबकि राणा दग्गुबती ट्रेडिशनल धोती में नजर आए। कोरोना के चलते इस शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए। इस शादी में रामचरण, अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी जैसी कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था।

बता दे कि शादी के पहले राणा के पिता ने बताया था कि इस शादी में सिर्फ परिवार के लोगों को इस बुलाया गया है। दरअसल, कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में वह किसी को अपने जश्न में बुलाकर उनकी सेहत ख़तरे नहीं डालना चाहते थे। जो भी शादी में आएगा उसका कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इसके साथ ही शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइज़र रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।