rana-daggubati-mihika-bajaj-to-be-married-on-8-august-know-here-all-details

कोरोना के चलते शादी में केवल 30 लोग शामिल होंगे। इनकी शादी पहले तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से होगी।

मुंबई. साउथ की सुपरहिट फिल्म बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्‍गुबाती के फैंस के लिए खुशख़बरी है। लॉकडाउन के दौरान राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड म‍िहिका बजाज के साथ सगाई कर ली थी। अब जल्द ही यह दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हां, राणा और म‍िहिका बजाज तीन दिनों बाद यानि 8 अगस्त को शादी करने वाले हैं। कोरोना के चलते शादी में केवल 30 लोग शामिल होंगे। इनकी शादी पहले तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से होगी।

एक मीडिया इंटरव्यू में दिए गए इंटरव्यू में राणा के पिता सुरेश बाबू दग्गुबाटि ने बताया कि, इस शादी में सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। शादी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी भी शख्स को न्यौता नहीं दिया गया है। राणा के पिता ने आगे कहा, देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हम अपने जश्न के चलते किसी को जान ख़तरे में नहीं डालना चाहते। इसलिए जो शादी में आएगा उसका कोरोना टेस्ट किया जायेगा। इसके अलावा शादी के स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे। वहीं, शादी में सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा पालन करेंगे। यह ख़ुशी का मौका है और हमें इसे सुरक्षित भी बनाना है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

वहीं, दूसरी तरफ मिहिका की मां ने बताया कि शादी में सारी रस्में पहले तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से की जाएंगी। मिहिका और मैंने शादी की सारी थीम डिजाइन की है। राणा और मिहिका की शादी की ज़िम्मेदारी दिल्ली की एक इवेंट टीम को दी गई है। मई महीने में राणा दग्‍गुबाती और मिहिका बजाज ने सगाई कर ली। राणा ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था- “ये अब ऑफिशियल है।” इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों की सगाई को लेकर चर्चा होने लगी थी।