alia-bhatt-and-ranbir-kapoor-ask-paparazzi-to-wear-mask-as-the-arrive-for-late-actor-rishi-kapoor-prayer-meet

रणबीर और श्रद्धा गुरुवार की शाम लव रंजन के ऑफिस के बाहर देखा गया। इन दोनों सेलेब्स को पपराजियों ने अपने कैमरे में कैद किया।

  • रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी करेंगी बड़ा धमाका
  • लव रंजन की अगली फिल्म में आएंगी नजर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।  इस फिल्म में अभिनेता अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।  ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया, अक्किनेनी नागार्जुन के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा रणबीर का नाम लव रंजन की अगली फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है। इस फिल्म में रणबीर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ नजर आएंगे। इसी बीच रणबीर और  श्रद्धा लव रंजन के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए। दोनों कलाकार अपनी-अपनी गाड़ी में  लव रंजन के ऑफिस में पहुंचे थे। इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। रणबीर और श्रद्धा गुरुवार की शाम लव रंजन के ऑफिस के बाहर देखा गया। इन दोनों सेलेब्स को पपराजियों ने अपने कैमरे में कैद किया। 

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए श्रद्धा कपूर ने पिछले दिनों कहा था, मैं रणबीर कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। यह लव रंजन की फिल्म हैं।  मैंने उनकी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ देखी है।  उनका निर्देशन बेहतरीन है। मुझे उनका काम पसंद है। यहीं वजह है कि मैं इस फिल्म का इंतजार कर रही हूं।’ 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

श्रद्धा कपूर बहुत जल्द  साल 2018 में आई फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल में दिखाई देंगी।  इस फिल्म में अदाकारा एक इच्छाधारी नागिन के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म एक इच्छाधारी नागिन की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म का निर्देशन विशाल फूरिया करते हुए दिखाई देंगे तो वहीं निखिल द्विवेदी प्रड्यूस करेंगे।