ranbir-kapoor

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी शानदार एक्टिंग से कई फिल्मों को सफल बना चुके हैं। सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए रखते हैं और इसी का नतीजा है कि रणबीर का सोशल मीडिया पर कोई भी वेरिफाइड अकाउंट्स नहीं है। लेकिन उनकी फैंस फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि आए दिन उनकी वीडियो क्लिप्स वायरल होती रहती हैं।  ऐसे में उनके फैंस अब उनके Throwback Videos देखकर ही खुद को तसल्ली दे रहे हैं। उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है कि जिसमें वह फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी के सिर से जूं निकालते नजर आ रहे हैं। इस काम में डायरेक्टर अनुराग बसु भी उनका साथ दे रहे हैं। 

    इस वीडियो में रणबीर कपूर बंदर की नकल उतारते हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान सिनेमेटोग्राफर के बालों से ‘जू’ निकालने लगते हैं। रणबीर कपूर, डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ ‘बर्फी’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके है। फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए फिल्म के सिनेमेटोग्राफर रवि वर्मन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो ‘जग्गा जासूस’ के शूटिंग के दिनों का है। वीडियो में रणबीर के साथ निर्देशक अनुराग बसु भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि रणबीर कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है। दोनों ‘बर्फी’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके है। यह सीन फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दिनों का है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ravi Varman (@r_varman_)

    वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों दिल्ली में शूटिंग में बिजी हैं। यहां वह श्रद्धा कपूर के संग लव रंजन की रोमकॉम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों रणबीर और श्रद्धा को पिछले हफ्ते मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट उनके अपोजिट होंगी।