Randeep Hooda Controversy: The controversy over actor Randeep Hooda's objectionable remarks on Mayawati increased even more, actor removed from ambassador of UN's environmental treaty
Image:Twitter

    मुंबई: बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स इन दिनों विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की तरह ही अब रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी विवादों में घिर गए हैं।  इन दोनों एक्ट्रेस की तरह ही रणदीप हुड्डा ने भी जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है, वो भी उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर। अपने एक पुराने वीडियो को लेकर खबरों में आए रणदीप को अब गिरफ्तार करने की मांग तेज हो गई है। इसे लेकर शुक्रवार सुबह से सोशल मीडिया पर अरेस्ट रणदीप हुड्डा और मायावती ट्रेंड कर रहा है।

    रणदीप हुड्डा के वायरल हो रहे इस वीडियो में वो सोशल मीडिया के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान वो वहां बैठे दर्शकों से कहते हैं कि वो उन्हें एक ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं। वो कहते हैं कि ‘मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं?’ ‘तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है।’  इसमें वे उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। अब ऐसे में ट्विटर पर अरेस्ट रणदीप हुड्डा ट्रेंड हो रहा है। बसपा और मायावती समर्थ लगातार एक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

    सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुए हैं कुछ ने लिखा,’एक यूजर ने लिखा कि ‘ रणदीप हुड्डा ये जोक नहीं है। आज तक किसी पुरुष नेता पर मजाक नहीं होता और आपने एक दलित और पिछड़ों की महिला नेता पर ऐसा अश्लील मजाक किया है। ये गलत है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘आपके आस पास कई महिलाएं हैं। अपने आयरन वीमेन मायावती पर क्यों मजाक किया।’

    रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर बीते दिनों सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में नजर आए हैं। रणदीप की एक्टिंग को खासी तारीफ हुई। वे फिल्म में एक ड्रग डीलर के रोल में नजर आए, जिसका नाम राणा होता है।