रानी चटर्जी ने सरे आम मांगा आखिर किसका ‘सरनेम’, वायरल हो रहा है वीडियो

    Loading

    मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बहुत ही बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस हैं। रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे हमेशा अपनी कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे हैं। अपनी फिटनेस पर भी रानी पूरा ध्यान देती हैं। रानी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने अपना एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो फैंस के बीच छा रहा है। 

    हाल ही में रानी ने अपनी अदाओं को बिखेरने वाला एक रील वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में रानी एक बार फिर से ब्लैक आउटफिट में ही दिखाई दे रही हैं। रानी ने जो वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है उसमें वह लिपसिंग करके स्टाइल मारती नजर आ रही हैं। रानी फेमस गाने ‘छोटा सा तू मेरा राम कर दे, तेरा सरनेम मेरे नाम कर दे…’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह जिम वाले लुक में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस बिना मेकअप के और बालों को बांधे दिखाई दे रही हैं. इस दौरान रानी के फेस पर गजब के एक्सप्रेसन भी देखने को मिल रहे हैं. साथ ही वीडियो में उनकी स्माइल भी देखने को मिल रही है. वीडियो शेयर करते हुए रानी ने लिखा है कि अगर फॉलो नहीं किया को जरूर कीजिए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

    आपको बता दे की हाल ही में एक्ट्रेस के ब्रेकअप की खबर आई है। रानी एक्टर मनदीप बामरा को डेट कर रही थीं.लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। खबर के अनुसार शादी की प्लानिंग कर रहा ये कपल अब अलग हो गया है। दोनों के परिवार तक उनकी शादी के लिए तैयार थे, लेकिन रिश्तें आई खटास से रानी ने मनदीप से खुद को अलग कर लिया है। इसके पीछे का कारण क्या है अभी पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है। यहाँ तक की वैलेंटाइन के मौके पर रानी ने मनदीप के साथ की फोटो शेयर करके अपने रिश्ते के पुष्टि की थी। लेकिन अब रानी ने ये पोस्ट सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है। रानी के ब्रेकअप से फैंस काफी हैरान हैं।