rani-chatterjee-wrote-facebook-post-about-her-depression-reason

    मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बहुत ही बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस हैं। रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे हमेशा अपनी कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे हैं। अपनी फिटनेस पर भी रानी पूरा ध्यान देती हैं। रानी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने अच्छे मौसम में मस्ती करते का एक वीडियो शेयर किया है। 

    अब रानी ने बारिश में मस्ती करते हुए का अपना एक वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक स्टाइलिश ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वहभोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) लिपसिंग करते हुए कुछ डांस स्टाइल भी करती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि ‘प्यार के रोग भएल…’ एक्ट्रेस का ये अंदाज एक बार फिर से फैंस को भा गया है। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

    आपको बता दे की हाल ही में एक्ट्रेस के ब्रेकअप की खबर आई है। रानी एक्टर मनदीप बामरा को डेट कर रही थीं.लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं. खबर के अनुसार शादी की प्लानिंग कर रहा ये कपल अब अलग हो गया है। दोनों के परिवार तक उनकी शादी के लिए तैयार थे, लेकिन रिश्तें आई खटास से रानी ने मनदीप से खुद को अलग कर लिया है। इसके पीछे का कारण क्या है अभी पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है। यहाँ तक की वैलेंटाइन के मौके पर रानी ने मनदीप के साथ की फोटो शेयर करके अपने रिश्ते के पुष्टि की थी। लेकिन अब रानी ने ये पोस्ट सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है। रानी के ब्रेकअप से फैंस काफी हैरान हैं।