शादीशुदा गोविंदा से प्यार कर बैठी थीं रानी मुखर्जी, लिव इन में रह रहे थे यह कपल

गोविंदा (Govinda) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) कई फिल्मों में साथ काम करते हुए नजर आ चुके हैं।

    Rani Mukherjee’s affair with Govinda: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी रविवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं। अदाकारा का जन्म 21 मार्च 1978 को मुंबई में हुआ था। रानी इस बार अपने फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाने वाली है। रविवार को अभिनेत्री सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगी। ऐसे में रानी मुखर्जी जन्मदिन से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती दिखाई दी। साथ ही सोशल मीडिया पर रानी और अभिनेता गोविंदा के प्यार की भी खूब चर्चा हो रही हैं। खबर के अनुसार, गोविंदा (Govinda) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) कई फिल्मों में साथ काम करते हुए नजर आ चुके हैं। इस जोड़ी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में भी दी हैं। कहा जाता है की साथ काम करते-करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दुनिया की नजरें चुराते हुए लिव इन में रहना शुरू कर दिया था। 

    जब रानी मुखर्जी के साथ गोविंदा के अफेयर की खबरें उनके घर तक पहुंची तो अभिनेता की शादीशुदा जिंदगी खतरें में आ गई। खबरों की माने तो, गोविंदा अपना घर छोड़ अभिनेत्री रानी के साथ रहने चले गए। इस दौरान गोविंदा ने रानी को फ्लैट, कार और डायमंड तक गिफ्ट में दिया था।

    अखबारों में लगातार रानी मुखर्जी और गोविंदा की ख़बरें छप रही थी। इससे परेशान होकर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उनके अलग होने का फैसला कर लिया था। सुनीता के इस फैसले से गोविंदा को बड़ा धक्का लगा और उन्होंने खुद को संभालना शुरू किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Govinda_Indonesia_fc (@govinda_indonesia_fansclub)

     

    अभिनेता गोविंदा किसी हालत में अपनी शादीशुदा जिंदगी को तोड़ना नहीं चाहते थे। इसके बाद गोविंदा ने रानी के साथ फिल्में साइन करना बंद कर दिया और मीडिया में इन दोनों की नजदीकियों की खबरें भी धीरे धीरे शांत हो गईं।