Ranveer Singh was spotted at Mumbai Airport

    मुंबई: लॉकडाउन खुलने के बाद फिल्मों की रुकी हुई शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। अभिनेता  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी सोमवार से शूटिंग शुरू कर दी है। उन्हें यहां मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग के लिए तैयार होते देखा गया। पिछले महीने के रिपोर्ट्स  अनुसार पेड टेलीविजन चैनल देखने वालों की पसंद में फिर से अव्वल नंबर बनने की लगातार कोशिशें कर रहे चैनल कलर्स ने इस बार मॉनसून में अपना सबसे बड़ा तुरुप का पत्ता फेंकने का मन बना लिया है। हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन रणवीर सिंह इस चैनल पर अपना एक खास शो लेकर आने वाले हैं। शो अगले महीने से शुरू होने वाला है। और, सूत्रों की मानें तो रणवीर सिंह ने सोमवार से जो शूटिंग शुरू की है, वह इसी शो के लिए है। रणवीर को बारिश की बूंदाबांदी के बीच पीले रंग की जैकेट पहने हुए अपनी कार से निकलकर स्टूडियो में घुसते कैमरे में कैद किया गया। सोमवार की शूटिंग को लेकर न तो चैनल की तरफ से और न ही रणवीर सिंह की तरफ से कोई आधिकारिक एलान किया गया है।

    जिस स्टूडियो में ये शूटिंग शुरू हुई है वहां के गेटकीपर की मानें तो रणवीर हर लॉकडाउन के बाद फिर से शूटिंग शुरू करने वाले एक्टर्स में से एक रहे हैं। हमेशा की तरह इस बार भी वह फिर से काम शुरू करने वालों में आगे रहे और वह कोशिश कर रहे हैं कि सेट पर सभी लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते रहें। स्टूडियो में बाकी लोगों ने भी इसी भावना को दोहराया और कहा कि यह देखकर काफी उत्साह बढ़ता है कि रणवीर जैसे सुपरस्टार बाहर निकलकर इस इंडस्ट्री में अपना योगदान दे रहे हैं, जो इस महामारी की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है।

    रणवीर सिंह ने कलर्स चैनल के एक गेम शो का होस्ट बनने के लिए हां कर दी है। सीरीज का नाम ‘न्यू बिग रियलिटी सीरीज’ है और रणवीर सिंह का छोटे परदे पर बतौर होस्ट ये डेब्यू होगा। ये शो प्रतिभागियों के सामान्य ज्ञान की ही परीक्षा लेगा लेकिन यहां ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की तरह कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा बल्कि होस्ट अपने प्रतिभागियों को कुछ तस्वीरें दिखाएगा। 12 राउंड वाले इस शो के विजेता को पांच करोड़ रुपये का इनाम मिलने वाला है। शो में लाइफ लाइन्स भी होंगी और सवालों का जवाब देने के लिए प्रतिभागियों की कुछ दूसरे तरीकों से भी मदद की जाएगी।