Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया था। बीते साल से ही सिनेमाघर बंद है। बीच में खुले भी थे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण सभी सिनेमाघरों को फिर से बंद कर दिया गया था। लॉकडाउन के दौरान घरों में बैठे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन लोगों का ओटीटी के जरिए मनोरंजन भरपूर हुआ। लॉकडाउन के दौरान घरों में बैठे लोगों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए रिलीज होने वाली हर फिल्म और सीरीज का लुत्फ उठाया। अब रणवीर सिंह ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और बेयर ग्रिल्स (British adventurer Bear Grylls) के साथ नजर आने वाले हैं।

    रणवीर सिंह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेता अक्षय कुमार और रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ स्क्रीन साझा कर चुके हैं। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार बेयर ग्रिल्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर नए शो ही तैयारी कर रहे हैं। यह नया शो उनके अन्य शोज की तरह एक्शन और जानलेवा स्टंट से भरा हुआ होगा। वेबसाइट को बेयर ग्रिल्स और नेटफ्लिक्स की करीबी सूत्रों ने बताया है कि इस शो के लिए रणवीर सिंह से संपर्क किया जा रहा है।

    सूत्रों के अनुसार यह बेयर ग्रिल्स का कॉन्सेप्ट है। उसी पर नेटफ्लिक्स के साथ चर्चा करने के बाद उन्होंने रणवीर सिंह को इस शो के लिए पूरी तरह से फिट बताया हैं। रणवीर, बेयर ग्रिल्स और नेटफ्लिक्स पिछले कुछ समय से बातचीत कर रहे हैं और आखिरकार सब कुछ ठीक हो गया है। यह एक बड़े बजट वाला शो है जो दुनिया भर में नेटफ्लिक्स के लिए प्रसारित होगा।

    गौरतलब है कि बेयर ग्रिल्स ने शो के लिए जो कुछ तैयार किया है, उसे रणवीर के अलावा और कोई नहीं कर सका। इसकी तैयारी का काम शुरू हो चुका है और मेकर्स ने इसे इसी साल शूट करने की योजना बनाई है। सूत्रों के मुताबिक इस शो को कथित तौर पर साइबेरिया में शूट किया जाएगा और टीम वर्तमान में जुलाई-अगस्त में शेड्यूल शुरू करने की दिशा में काम कर रही है। सूत्र ने बताया, ‘रणवीर और बेयर ग्रिल्स दोनों इस नॉन-फिक्शन सीरीज की शूटिंग करेंगे, जो एक अनोखे कॉन्सेप्ट पर आधारित है।’ चर्चा है, यहां तक कि रणवीर भी शो में कुछ ऐसे स्टंट करते नजर आएंगे, जो कभी भी कोशिश नहीं किए गए और जानलेवा स्टंट हैं।