दिल का दौरा पड़ने के बाद Rapper DMX अस्पताल में हुए भर्ती, वकील ने दिया Health Update

डीएमएक्स का असली नाम अर्ल सिमन्स है और उन्होंने 1998 में रैप संगीत के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

    अमेरिकी रैपर डीएमएक्स को दिल का दौरा पड़ने के बाद जीवनरक्षक प्रणाली पर रखा गया है। उनके वकील मुरे रिचमन ने यह जानकारी दी। रिचमन ने बताया, ‘‘ उन्हें (रैपर को) दिल का दौरा पड़ा था और वह काफी बीमार हैं।’’ रिचमन ने कहा कि वह ऐसी खबरों की पुष्टि नहीं कर सकते हैं, जिसमें यह कहा जा रहा है कि मादक पदार्थों के ज्यादा इस्तेमाल के कारण रैपर को दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने कहा कि उन्हें अभी इसकी जानकारी नहीं है कि दिल का दौरा पड़ने के पीछे की वजह क्या रही होगी। रिचमन ने कहा, ‘‘ मैं बहुत दुखी हूं, वह मेरे बेटे जैसे हैं।’’

    डीएमएक्स का असली नाम अर्ल सिमन्स है और उन्होंने 1998 में रैप संगीत के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। गानों की लोकप्रियता बताने वाले ‘बिलबोर्ड’ 200 चार्ट में उनके पहले स्टूडियो एल्बम ‘इट्स डार्क एंड हेल इज हॉट’ को पहला स्थान मिला था। उन्होंने ‘रफ राइडर्स एंथम’, ‘गेट एट मी डॉग’ और ‘स्टॉप बिइंग ग्रीडी’ जैसे कई लोकप्रिय गाने दिए। उनकी ‘द ग्रेट डिप्रेशन’ और ‘ग्रैंड चैम्प’ एलबम को भी लोगों ने काफी पसंद किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Getty Images Entertainment (@gettyentertainment)

    पिछले कई वर्षों से डीएमएक्स मादक पदार्थों के सेवन की समस्या से जूझ रहे हैं और 2019 में वह इस समस्या से निजात पाने के लिए एक नशा मुक्ति केंद्र गए थे, जिसकी वजह से उन्हें कई शो रद्द करने पड़े थे।