डिजिटल डेब्यू करेंगी Rashami Desai, अपनी बोल्डनेस का लगाएंगी तड़का।
डिजिटल डेब्यू करेंगी Rashami Desai, अपनी बोल्डनेस का लगाएंगी तड़का।

    Loading

    टीवी अदाकारा रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फोटोज वीडियोज़ से फैंस को एंटरटेन करती रहती है। बात दे कि टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस स्टार रश्मि देसाई (Rashami Desai) शो ‘तंदूर’ (Tandoor) के साथ ओटीटी दुनिया मे कदम रखने जा रही हैं। इसमें वह एक्टर तनुज विरवानी के साथ नजर आएंगी । बात दे कि, रश्मि का कहना है कि वह इस क्राइम ड्रामा में इसलिए शामिल हुईं क्योंकि इसमें उनका किरदार काफी बोल्ड है।

    तंदूर में रश्मि देसाई पलक नाम की लड़की का किरदार निभाने वाली हैं। अपनी किरदार पलक के साथ अपनी तुलना करते हुए रश्मि कहती हैं, ‘मुझे देखकर लगता होगा कि मैं काफी आऊट स्पोकन हूँ, लेकिन वास्तव में मैं इंट्रोवर्ट स्वभाव की हूं। मैं हमेशा बोलने से पहले सोचती हूं कि मैं क्या बोलना चाहती हूँ। हर बार जब हम किसी सीन की शूटिंग करते थे, तो मुझे यह सोचकर हैरानी होती थी कि एक कलाकार के तौर पर मैं कितने अलग ढंग से खुद का चित्रण कर सकती हूं । यह दूसरों को साबित करने की बात नहीं है, बल्कि यह खुद से खुद का मुकाबला है कि असल जिंदगी से आप कितने अलग लग सकते हो।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

    अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर रश्मि कहती है, “मैं बहुत उत्साहित हूं तंदूर को लेकर। मैं चाहती हूँ की यह हर किसी को पसंद आए। इसके लिए हमने बहुत मेहनत की है।” बता दे कि तंदूर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। निवेदिता बासु द्वारा निर्देशित ‘तंदूर’ 23 जुलाई को उल्लू पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

    वैसे आप रश्मि देसाई के डिजिटल डेब्यू को लेकर कितने खुश हैं? कमेंट बॉक्स में बताएं।