बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने 10 रूपये के लिए ऐसे किया मोलभाव, देखे विडियो

मुंबई. रिऐलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई ने इस सीजन में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। वैसे तो रश्मि काफी सारे सीरियल में काम कर चुकी है। शो का हिस्स रहें कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में

मुंबई. रिऐलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई ने इस सीजन में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। वैसे तो रश्मि काफी सारे सीरियल में काम कर चुकी है। शो का हिस्स रहें कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में है। जिसमें शहनाज, सिद्धार्थ, हिमांशी, आसिम और रश्मि देसाई के विडियोज काफी चर्चा में रहें हैं। फैंस अक्सर कंटेस्टेंट्स की अपडेट लेने के लिए उत्साहित रहते हैं। वहीं अब रश्मि का एक क्यूट विडियो खूब सुर्खयां बटोर रहा हैं।

इस विडियो में रश्मि सब्जी वाले से सब्जी खरीद रही हैं, और आलू के दाम को लेकर ठेलेवाले से मोलभव करती नजर आ रही है। रश्मि ठेलेवाले से 2 किलो आलू मांग रही हैं। दूकानदार के आलू 40 रुपये किलो बताने पर रश्मि कहती हैं कि आलू ऑनलाइन तो 30 रुपये किलो मिल रहे हैं तो आप 40 रूपये में क्यों बेच रहे हैं?

 

इस विडियो पर लोग खूब सारे कॉमेंट्स कर रहें हैं। फॉलोअर्स ने रश्मि को क्रिटिसाइज करना शुरू कर दिया है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है कि हाइएस्ट पेड होने के बावजूद गरीबों से मोलभाव कर रही हो। वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा है कि आप 10 रूपये का अफोर्ड कर सकती है पर सब्जी वाले के लिए यह घाटा ज्यादा है।