नेशनल टीवी पर सगाई के 10 साल बाद रतन राजपूत का खुलासा, बोलीं ‘रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए कोशिश की लेकिन…’

साल 2010 में रतन राजपूत ने अपने रियलिटी शो 'रतन का रिश्ता' से खूब सुर्खियां बटोरी थी।

    Ratan Rajput revealed after 10 years of engagement on National TV, said ‘tried to strengthen the relationship but…’: ‘अगले जनम मोहे बीटिया ही कीजो’ से घर-घर में अपनी एक अगल जगह बनाने वाली अभिनेत्री रतन राजपूत (Ratan Rajput)  पिछले काफी समय से एक्टिंग करियर से दूर हैं। अपने एक्टिंग करियर के पीक आवर के दौरान रतन राजपूत रियलिटी शो ‘रतन का रिश्ता’ में भी दिखाई दी थी। इस शो में वह अपने लिए दूल्हा ढूंढती दिखाई दी थी। अभिनेत्री को आखिरी बार टीवी सीरियल ‘संतोषी मां’ में देखा गया था। इसके बाद वह किसी भी टीवी शो में दिखाई नहीं दी। इसी बीच रतन एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में अदाकारा पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करती दिखाई दी। 

    रतन राजपूत ने नेशनल टीवी पर हुई सगाई के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘‘रियलिटी शो ‘रतन का रिश्ता’ के दौरान मैं काफी उत्साहित थी। लेकिन इस शो के दौरान मेरी काफी आलोचना हुई और इसका सीधा असर मेरे एक्टिंग करियर पर पड़ा।‘ ETimes को दिए अपने इंटरव्यू में अदाकारा ने आगे कहा ‘लोगों में मुझे काफी ट्रोल किया। उनके मुताबिक मैंने ये शो अटेंशन और पैसे के लिए किया। हालांकि ये सच नहीं है, रियलिटी शो के दौरान जो कुछ भी हो रहा था वह नकली नहीं था। शो के दौरान एक इंसान मुझे पसंद आया और मैंने उससे सगाई कर ली। लोगों को यह सब कुछ किसी नौटंकी से कम नहीं लगा।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh)

    टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत ज्यादा जानकारी देते हुए आगे कहा ‘अभिनव शर्मा से सगाई के बाद मैंने एक्टिंग करियर से एक महीने की छुट्टी ली। लेकिन दुर्भाग्य रहा कि हमारा रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और हमने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला लिया। अगर अभिनव शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर मैं गंभीर नहीं होती तो मैं अपने काम से ब्रेक क्यों लेती? अगर हमें पैसे ही चाहिए थे तो हम दोनों झूठ बोलकर डांस रियलिटी शो में भी हिस्सा लेते और खूब पैसे कमाते। लेकिन हम दोनों ने ऐसा नहीं किया।‘ बता दें, साल 2010 में रतन राजपूत ने अपने रियलिटी शो ‘रतन का रिश्ता’ से खूब सुर्खियां बटोरी थी।