रवि किशन ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

अभिनेता और सांसद रवि किशन ने की UP के CM योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात...

    Loading

    मुंबई: भोजपुरी अभिनेता और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से खास मुलाकात की। अभिनेता ने इस मुलाकात की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। दरअसल, रवि किशन ने योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश में भोजपुरी सिनेमा को बढ़ावा देने के संदर्भ में चर्चा की है। इसके साथ ही अभिनेता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस मामले में सहयोगी की अपील भी की।

    IANS न्यूज एजेंसी से बात करते हुए रवि किशन ने बताया कि, ‘मुख्यमंत्री जी से मैंने मुलाकात की है। हम दोनों ने क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा देने के लिए चर्चा की। योगी आदित्यनाथ ने मुझ से कहा कि भोजपुरी सिनेमा के कंटेंट को और बेहतर बनाने की जरुरत है। योगी जी का मानना है कि भोजपुरी सिनेमा अंतरराष्ट्रीय सिनेमा से बराबरी करे जिसके लिए अच्छा कंटेट होना चाहिए।‘ खैर सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए रवि किशन ने लिखा, ‘भोजपुरी सिनेमा को बढ़ावा देने के लिए रवि किशन तैयार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात’ आप भी देखें-

     

    मालूम हो कि रवि किशन बहुत जल्द ‘हिंदुत्व’ फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में हिंदू धर्म और हिंदुइस्म की यात्रा को दिखाया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन प्रेम राय करेंगे तो वहीं, प्रवीण कुमार फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।