Rekha's Mumbai bungalow 'Sea Springs' sealed, what is the reason

Loading

मुंबई. करण जौहर, जान्हवी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के बाद, सुपरस्टार अभिनेत्री रेखा का सिक्यूरिटी गार्ड COVID -19 से सकारात्मक पाया गया। मुंबई में उनके बंगले को नागरिक निकाय बीएमसी ने सील कर दिया है। बीएमसी ने इमारत के बाहर एक आधिकारिक नोटिस लगा दिया है, जिसमें घर को कन्टेनमेंट ज़ोन घोषित किया गया है। रेखा का बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है और इसका नाम ‘सी स्प्रिंग्स’ रखा गया है। सूचना के अनुसार, वहा हमेशा दो सुरक्षा गार्ड होते हैं जो उसके घर की रखवाली करते हैं। उनमें से एक कुछ दिन पहले COVID-19 पॉजिटिव पाया गया। उसका इलाज़ बीकेसी, मुंबई में किया जा रहा है।

बीएमसी ने पूरे क्षेत्र को भी साफ कर दिया है। हालांकि, अभी तक रेखा या उनके प्रवक्ता द्वारा कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। पिछले महीने, आमिर खान के सात घरेलू स्टाफ सदस्यों में से एक कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। इसमें उनके दो अंगरक्षक और उनके रसोइए शामिल थे। उसके बाद, उनके पूरे परिवार ने खुद का परीक्षण किया और रिपोर्ट नकारात्मक थी। इससे पहले, जान्हवी कपूर के स्टाफ और करण जौहर के स्टाफ के सदस्यों ने भी COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

कोरोनो वायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड की हस्तियां घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हो गई हैं। अपने परिवार और प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अलावा, वे सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत और मनोरंजन भी करते रहे हैं। चार महीने के लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे लोगों ने अब काम फिर से शुरू कर दिया है। अर्जुन कपूर और विद्या बालन ने भी अपनी फिल्मों और फोटोशूट के सेट से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जहां उन्होंने नए सामान्य होने की आदत के बारे में बताया।