kgf-2-yash

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं।  वहीं फिल्मकार कोरोना के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि थिएटर खुलने पर फिल्में रिलीज कर सकें।  

    कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से सिनामाघर बंद हैं, शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी रुका हुआ है। इस कारण फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट टालने को मजबूर हैं। इसी के चलते कन्नड़ स्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है. ‘केजीएफ 2’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। 

    साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) का फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार है। पहले ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) 16 जुलाई को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते अब रिलीज डेट बदल कर 9 सितंबर कर दी गई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कंडेल ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि फिल्म के मेकर्स कोरोना महामारी को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा रहे हैं। अब फिल्म को 9 सितंबर रिलीज करने की संभावना है। उम्मीद की जा रही है तब तक कोरोना के हालात सुधरेंगे और थियेटर खुलेंगे। मेकर्स का यही प्लान है कि फिल्म को तब रिलीज किया जाए थियेटर्स में भारी संख्या में लोग फिल्म को देखने पहुंचे. ऐसे में अभी के लिए 9 सितंबर ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट तय की गई है। फिल्म के मेकर प्रशांत नील की ओर से अभी तक रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।