हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल से रेमो डिसूजा की तस्वीर हुई वायरल, आमिर ने कहा ‘मेरा भाई वापस आ गया है…’

रेमो को हार्ट अटैक आने के बाद परिवार वालों ने उन्हें गंभीर हालत में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया था। इसके बाद अस्पताल से उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) अचानक तब चर्चा का विषय बने जब मीडिया में उन्हें हार्ट अटैक आने की खबर आई। रेमो को हार्ट अटैक आने के बाद परिवार वालों ने उन्हें गंभीर हालत में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया था। इस समय वो अस्पताल में भर्ती है और वहीं पर उनका इलाज चल रहा है।  इसी बीच रेमो डिसूजा की एक तस्वीर अस्पताल से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। बता दें, रेमो की इस खास फोटो को टीवी अभिनेता एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की है । सामने आई फोटो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि धीरे-धीरे रेमो डिसूजा की सेहत में सुधार हो रहा हैं। हालांकि, पोस्ट तस्वीर में रेमो का चेहरा नजर नहीं आ रहा है फोटो में डांस कोरियोग्राफर की केवल पीठ दिखाई दे रही है। 

एक्टर आमिर अली ने सोशल मीडिया पर इस फोटो को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा ‘मेरा भाई वापस आ गया है…’ बता दें, आमिर अली और रेमो डिसूजा एक दूसरे के अच्छे दोस्त है। देखें ये पोस्ट –

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

रेमो डिसूजा की बात करें तो, शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार, रणबीर कपूर तक उन्होंने कई बड़े सितारों को कोरियोग्राफी किया है। रेमो ने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी। इसके बाद उन्होंने ‘दिल पे मत ले यार’ को साल 2000 में कोरियोग्राफी की। 

रेमो डिसूजा डांस कोरियोग्राफी तक नहीं रुके इसके बाद उन्होंने निर्देशन की दुनिया में अपने हाथ आजमाना शुरू किया और इसके उन्हें खूब सफलता मिली। उन्होंने ‘फ्लाइंग जट’, ‘रेस 3’, ‘फालतू’, ‘एबीसीडी’, ‘एबीसीडी 2’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।