शादी के एक महीने बाद ही ‘पांड्या स्टोर’ फेम अक्षय खरोड़िया की शादी में आई दरार? पोस्ट के जरिए हुआ खुलासा

19 जून को देहरादून में अक्षय खरोड़िया और दिव्या पुनेठा की शादी हुई थी।

    Rift in the marriage of ‘Pandya Store’ fame Akshay Kharodia? Revealed via post: ‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store) टीवी शो से अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय खरोड़िया (Akshay Kharodia) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसा लग रहा है जैसे उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई हो। मालूम हो कि 19 जून को अभिनेता अक्षय की शादी गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेठा (Divya Punetha) के साथ धूमधाम से हुई थी। कोरोना महामारी के कारण शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए थे। लेकिन अभिनेता अपनी शादी को काफी एन्जॉय करते दिखाई दिए थे। अब ऐसा लग रहा है की अक्षय खरोड़िया को शादीशुदा जीवन में दरार आ गई है। अभिनेता पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर दिल टूटने वाले मैसेज पोस्ट कर रहे है। साथ ही अभिनेता ने पत्नी दिव्या पुनेठा के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करना भी बंद कर दिया हैं। 

    इससे यह साफ हो जाता है कि किसी ने अक्षय खरोड़िया का दिल तोड़ दिया है। हाल ही अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था ‘एक मोहब्बत थी… #Heartbroken’  इसके साथ अक्षय ने टूटे दिल का इमोजी भी बनाया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kharodia (@akshay_kharodia)

    मालूम हो कि 19 जून को देहरादून में अक्षय खरोड़िया और दिव्या पुनेठा की शादी हुई थी। उनकी शादी के सिर्फ 10 लोग ही शामिल हुए थे। मिली जानकारी के अनुसार, अक्षय और दिव्या ने खुद शादी के वचन लिखे थे। साथ ही इन वचनों को निभाने की भी कसम खाई थी। बता दें, अक्षय की पत्नी दिव्या पेशे से एक डॉक्टर हैं और इस समय वह उत्तराखंड में पोस्टेड हैं।