rishi-kapoor-last-film-sharmaji-namkeen-will-be-released

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया। ऋषि कपूर के निधन से उनके परिवार वालों के साथ फैंस भी काफी मायूस हो गए है। ऐसे में अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के बारे में खबर सामने आई है।

दरअसल, ऋषि कपूर के निधन के बाद सबको लगा था कि फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ अब बन नहीं पाएगी। लेकिन, अब ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है। खबरों के मुताबिक, एक्सल एंटरटेनमेंट के को-प्रोड्यूसर हनी त्रेहन ने इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है। साथ ही त्रेहन ने इस फिल्म के जरिये ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देने का फैसला लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषि कपूर की फिल्म की शूटिंग वीएफएक्स के माध्यम से पूरी की जाएगी। इस बारे में बताते हुए हनी त्रेहन ने कहा, ‘हम उनकी फैमिली, दोस्तों और फैंस के लिए इस फिल्म को थिएटर्स तक पहुंचाना चाहते हैं। हम ऋषि जी के लिए इतना करना चाहते हैं।’ हनी त्रेहन ने आगे बताया, ‘शर्माजी नमकीन’ के निर्देशक हितेश भाटिया इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए कोई तरीका निकाल रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को वीएफएक्स और स्पेशल टेक्नीक की मदद से पूरा किया जाएगा।

हालांकि इन सब में फिल्म की गुणवत्ता पर भी खास ध्यान दिया जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है कि, इस फिल्म के अधूरे रह गए सीन काफी अहम् सीन है। लेकिन, अब ऋषि कपूर के निधन के वजह से यह सारे सीन डिजिटल शूट किए जाने वाले है।