जेनेलिया के साथ रितेश ने किया खतरनाक स्टंट, घर पर न करने की दी सलाह

मुंबई: रितेश देशमुख और जेनेलिया डी सूजा ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह पर एक ROFL वीडियो बनाया। रितेश अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक प्रसिद्ध डायलॉग का वीडियो बनाकर

मुंबई: रितेश देशमुख और जेनेलिया डी सूजा ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह पर एक ROFL वीडियो बनाया। रितेश अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक प्रसिद्ध डायलॉग का वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया। वीडियो में जेनेलिया कहती है- "बेबी, मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं”, जिसके जवाब में रितेश कहते है- “लेकिन मैं किसी और से प्यार करता हूं” और तुरंत बाद अपने बचाव में फिर रितेश कहते है कि “बेबी आपकी स्माइल से”। यह सुनकर जेनेलिया मुस्कुराने लगती है और तभी रितेश कैमरे की तरफ देखकर बोलते है- “मौत को छुकर टक से वापस आ सकता हूं मैं”…. जैसे नवाज़ुद्दीन ने मूवी किक में कहा था। इस पोस्ट के बाद रितेश ने वीडियो के कैप्शन में यह भी लिखा कि ऐसा स्टंट कोई घर में करने की कोशिश न करे। वीडियो को यहां देखें:

बीते सोमवार रितेश और जेनेलिया की  शादी की सालगिरह थी। इसको लेकर रितेश ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे वह अपना दुख जाहिर करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में जेनेलिया उन्हें कहती है, “यह देखों हमारी शादी की फोटो” और फिर बैकग्राउंड में गाना बजता है "जिन जख्मो को वक़्त भर चला है, तुम क्यों उन्हें छेड़े जा रह हो" …. इस वीडियो को उन्होंने जेनेलिया को डेडीकेट किया है और कैप्शन में लिखा है हैप्पी अन्निवेर्सरी बाईको…..