Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बंद हैं, शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी रुका हुआ है। इस कारण फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट टालने को मजबूर हैं। इसी के चलते कन्नड़ स्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है। इस फिल्म का फैंस एक लंबे समय से इंतज़ार कर रहे है। ऐसे में फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर रितेश सिद्धवानी (Ritesh Sidhwani) ने इस फिल्म से रिलेटेड कई बड़े खुलासे किये है। 

    हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बातचीत करते हुए रितेश ने कहा, ‘रितेश सिद्धवानी के अनुसार, ‘हम खुद केजीएफ 2 को रिलीज करने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही थिएटर्स खुल जाएंगे, हम फिल्म को दर्शकों के सामने पेश कर देंगे। निर्माताओं के बीच केजीएफ 2 की रिलीज को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं। हम हिन्दी में इसे प्रेजेंट कर रहे हैं, जिस कारण रिलीज डेट को लेकर हम निर्णय नहीं ले सकते हैं। केजीएफ 2 के मेकर्स जो फैसला लेंगे, हम उसी के मुताबिक काम करेंगे। हमें उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही केजीएफ 2 की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। 

     आपको बता दें जब केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) रिलीज़ हुई थी तब उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। जिसके बाद से लोग चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। साल 2020 में लॉकडाउन के ठीक पहले केजीएफ चैप्टर 2 का प्रेस कांफ्रेंस हुई थी और उसे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अटेंड किया था। जहा ये अनाउंसमेंट हुई की केजीएफ 2 में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे। संजय दत्त भी अपने इस किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं। संजय दत्त ने ये भी प्रेस वार्ता में बताया था की इस फिल्म का विलेन इतना शक्तिशाली होगा की अब तक ऐसा आपने नहीं देखा होगा।