राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

मुंबई, बॉलीवुड के सुपरस्टार राज कपूर की बेटी और अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा का 71 की उम्र निधन हो गया है. ऋतु नंदा का आज सुबह निधन हो गया. वह कैंसर से पीड़ित थीं. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने

मुंबई, बॉलीवुड के सुपरस्टार राज कपूर की बेटी और अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा का 71 की उम्र में निधन हो गया है. ऋतु नंदा का आज सुबह निधन हो गया. वह कैंसर से पीड़ित थीं. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बुआ ऋतु नंदा के निधन की खबर दी है .

रिद्धिमा कपूर ने लिखा, ‘मैं अपनी जिंदगी में इनसे ज्यादा विनम्र और सभ्य व्यक्ति से आजतक नहीं मिली थी . बुआ आप हमेशा याद आएंगी . RIP’. रिद्धिमा कपूर के पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुन के बहुत बुरा लगा .’ 

ऋतु के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कहां होगा, इस पर कपूर खानदान की ओर से कोई बयान नहीं आया है .ऋतु का जन्म 1948 में हुआ था और वह लाइफ इंश्योरेंस बिजनेस में एक एंटरप्रेन्योर थी. उनका विवाह दिवंगत उद्योगपति राजन नंदा से हुआ था. ऋतु नंदा के बेटे निखिल के साथ श्वेता बच्चन की शादी हुई है.

बता दें कि ऋतु नंदा को साल 2013 में ही डॉक्टरों ने कैंसर पीड़ित बता दिया था. उसके बाद अमेरिका में उनका इलाज भी चल रहा था. बतौर एंटरप्रेन्योर ऋतु को कई अवार्ड और सम्मान भी मिले हैं.