rhea

Loading

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील ने सोमवार को बिहार पुलिस के दावों से इंकार किया कि वह ‘‘लापता” है और कहा कि अभिनेता मित्र सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उसे अभी तक कोई समन प्राप्त नहीं हुआ है। बिहार पुलिस ने पिछले हफ्ते राजपूत को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। राजपूत के पिता के. के. सिंह ने चक्रवर्ती और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बिहार पुलिस ने कहा कि वह चक्रवर्ती का पता नहीं लगा सकी है। बहरहाल, उनके वकील सतीश मानशिंदे ने बयान जारी कर कहा, ‘‘बिहार पुलिस का यह कहना कि रिया चक्रवर्ती लापता है, सही नहीं है। अभी तक उसे बिहार पुलिस से कोई नोटिस या समन नहीं मिला है।”

मानशिंदे ने कहा कि चक्रवर्ती का बयान मुंबई पुलिस दर्ज कर चुकी है। बयान में कहा गया है, ‘‘उसे जब भी और जैसे भी कहा गया उसने पुलिस के साथ सहयोग किया है।” मानशिंदे ने बयान में कहा कि मामले की जांच का अधिकार बिहार पुलिस को नहीं है और इसलिए चक्रवर्ती ने उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर कर मामले को मुंबई स्थानांतरित करने का आग्रह किया है। राजपूत (34) 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटकते पाए गए थे।(एजेंसी)